टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलीटी शो बिग बॉस शुरू हो गया है। हर बार की तरह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और यह शो शुरू होने के बाद हमेशा सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो बन जाता है। इस बार भी को लेकर उसके फैंस में उत्साह देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में शामिल हुए भजन सिंगर अनुप जलोटा शो में शामिल होने के साथ ही सुर्खियां बटौर रहे है। लेकिन क्या आप जानते है कि अनूप जलोटा ने दो साल पहले शो में शामिल होने से इंकार कर दिया था।



सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अनूप जलोटा अपनी ३७ साल छोटी शिष्या के साथ आए है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दो साल पहले रियलिटी शो के निर्माताओं ने उन्हें शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया था, हालांकि उस समय उन्होंने शो में शामिल होने से इंकार कर दिया था।

घर में एंट्री करने से पहले अनुप ने कहा था कि "एंडमोल ने शो के लिए 2 साल पहले मुझसे संपर्क किया था। लेकिन उस समय मेरे पास बहुत से काम थे और म्यूजिक प्रॉग्राम थे जिनके कारण मैं शो में शामिल नहीं हो पाया था। "



हालांकि कुछ करीबी सूत्रों के पास इसकी अलग कहानी है। हमने सुना है कि अनूप जलोटा ने बिग बॉस 10 उस समय नहीं किया था क्योंकि वह समय उन्हें शो में अकेले एंट्री करनी पड़ रही थी। चूंकि अब वो जसलीन के साथ अपने रिलेशन को सबके सामने लाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस साल शो के निर्माताओं को शो में आने के लिए हां कर दी।

Related News