जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली का आज 48वां जन्मदिन है। आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और कुछ अन्य लोगों ने राजामौली के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एसएस राजामौली ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्म बाहुबली ने उन्हें पूरे भारत में एक लोकप्रिय नाम बना दिया।

राजामौली की आने वाली फिल्म आरआरआर के सितारों ने अपने निर्देशक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, “मास्टर स्टोरीटेलर को जन्मदिन की बधाई! आपके द्वारा निर्देशित होने के लिए बहुत आभारी और सम्मानित। आपको दुनिया के सभी प्यार और खुशियों की कामना।"

अजय देवगन ने भी एसएस राजामौली के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने एक क्लिक शेयर करते हुए लिखा, “राजामौली गरु के दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह आपसे काम करने और सीखने का एक यादगार अनुभव है। @ssrajamouli @RRRMovieअजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और फोटो भी शेयर की।

राजामौली को बधाई देते हुए, राम चरम ने लिखा, “मैं उन्हें कई तरह से देखता हूं और उनकी सादगी के माध्यम से उनकी ताकत की प्रशंसा करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो राजामौली गारू। @ssrajamouli ????।"

जूनियर एनटीआर ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय जक्काना @ssrajamouli। लव यू ।"

एसएस राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस आरआरआर अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

एसएस राजामौली को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई।

Related News