अपनी आगामी फिल्म थैंक गॉड के लिए अजय देवगन के नए ग्रिज्ड और दाढ़ी वाले लुक ने उनके प्रशंसकों और सहयोगियों को समान रूप से प्रभावित किया है। सोशल मीडिया साइट्स पर कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद लुक की एक झलक वायरल हो गई थी।

प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम द्वारा स्टाइल किए गए इस लुक में देवगन ने नमक और काली मिर्च की दाढ़ी और पीछे के बालों को तराशा है।

अजय के नए लुक को अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन से मंजूरी की मुहर मिली, जिन्होंने तस्वीरों पर इमोजी गिराए। मनीष पॉल ने लिखा, "वाह।"

हकीम ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक जैसी दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक कलर और एक मोनोक्रोम। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "घातक देवगन स्पोर्ट्स ए डैपर लुक⭐️ @ajaydevgn क्या यह नया हेयरकट और दाढ़ी हमारे एक और केवल @ajaydevgn for के लिए है।"

थैंक गॉड का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जिन्हें 1990 के दशक की इश्क और दिल जैसी क्लासिक्स के साथ-साथ धमाल फ्रैंचाइज़ी और मस्ती सीरीज़ जैसी मल्टी-स्टारर आधुनिक कॉमेडी के लिए भी जाना जाता है।

थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं। फिल्म को लाइफ कॉमेडी का एक टुकड़ा बताया जा रहा है।

फिल्म को पहले जनवरी 2021 में फिल्मांकन शुरू करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण इसमें देरी हुई।

फिल्म शुरू में इस साल जनवरी में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन इसमें देरी हो गई क्योंकि अजय की अन्य परियोजनाओं को कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया था। थैंक गॉड को एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी कहा जाता है।

इसके अलावा, अजय इस साल स्क्रीन पर आने वाली कई अन्य परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। इसमें युद्ध फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया शामिल है, जिसमें संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और एमी विर्क भी हैं। यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

अजय इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी, सूर्यवंशी और आरआरआर जैसी फिल्मों में कैमियो करेंगे। उनकी अन्य भविष्य की परियोजनाओं में मैदान और मईडे शामिल हैं।

अभिनेता तेलुगु हिट फिल्म नंदी के हिंदी रीमेक पर भी काम कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार ओम राउत की तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर (2020) में अपनी पत्नी काजोल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था।

Related News