जयपुर।दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर होने के साथ देशभर में जानी जाती है।फिल्मी दुनिया में एक्टिंग से ज्यादा सायरा बानो और दिलीप कुमार की लव स्टोरी लोगों को काफी पंसद आई।दिलीप कुमार और सायरो बानो ने साल 1966 में शादी की थी।शादी के समय दोनों की उम्र के बीच 22 साल का फासला था।दिलीप कुमार और सायरो बानो की शादी हुई थी तब सायरा बानो की उम्र 22 साल की थीं जबकि दिलीप कुमार 44 साल के थे।उम्र के बीच इतना फासला होने के बावजूद भी लोगो ने इस जोडी को काफी पसंद किया।दोनो की जोडी अपने समय समय सबसे सफल जोडी थी।

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को निधन हो गया। दिलीप कुमार की मौत के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो लाइमलाइट से दूर हो गई थी लेकिन अब दिलीप कुमार की मौत के बाद सायरा बानो ने पहली बार अपने पति दिलीप कुमार के बारे में अपनी दिल बात शेयर की है। सायरा बानो अपने पति दिलीप कुमार की आने वाली 56वीं शादी की सालगिरह, जो कि 11 अक्टूबर को लेकर फैंस के साथ शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस को प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है।


सायरा बानो ने अपनी दिल की बात को लेटर के जरिए शेयर किया—
सायरा बानो ने एक लेटर के जरिए दिलीप साहब के बारे में बात की है।ईटाइम्स रिपोर्ट के अनुसार शायरा बानो ने अपने हाथ से लिखे गये एक लेटर को वेबसाइट के साथ शेयर करते हुए बताया है कि 11 अक्टूबर को मेरी और मेरे प्यारे कोहिनूर दिलीप साहब की 56वीं सालगिरह है, ऐसे मैं उन सभी चाहने वालों, फैमिली और दोस्तो का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं जो हमें इतना प्यार देते हैं।


इस लेटर के जरिए सायरो बानो ने दिलीप साहब का किया याद—
सायरा बानो ने जो लेटर शेयर किया है उसमें आगे लिखा है कि दिलीप साहब के साथ मेरी शादी अटूट बंधन के साथ की शुरुआत थी और अब चाहे जो हो जाए, हम अब भी हाथों में हाथ लिए, अपने मन में, अपने विचारों साथ चलते रहे और आगे भी चलते रहेंगे।अल्लाह उन्हें हम सबकी दुआओं में हमेशा याद रखे।

Related News