एंटरटेनमेंट डेस्क। 90 के दशक में बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने कदम रखा था, जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में सालों राज किया था। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने पहले से तलाकशुदा लोगों से शादी की है। आज हम आपको 90 के दशक की बॉलीवुड की जानी-मानी 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पति पहले से तलाकशुदा थे।

1.जूही चावला
90 के दशक में अपनी खूबसूरती और इस्माइल से लोगों के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चांवला ने जय मेहता से साल 1995 में शादी की थी। जूही चावला के पति जय मेहता उनसे करीब 7 साल बड़े हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जूही के पति जय मेहता एक जाने माने बिजनेसमैन हैं, जो पहले से तलाकशुदा है।

2.रवीना टंडन
90 के दशक कई सुपरहिट फिल्में देने वाली खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल थडानी से साल 2004 में शादी की थी। जानकारी के लिए बता दें कि रवीना के पति अनिल थडानी जाने माने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर है, जो पहले से तलाकशुदा थे।

3.करिश्मा कपूर
90 के दशक की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करिश्मा के पति संजय कपूर पहले से तलाकशुदा थे, हालांकि करिश्मा कपूर ने भी अब उनसे तलाक ले लिया है।

Related News