बिग बॉस 15 के प्रीमियर से पहले ही एक कंटेस्टेंट गेम से बाहर हो चुका है। लोकप्रिय पंजाबी गायिका अफसाना खान ने स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ने का फैसला किया है। "तितलियान" फेम गायिका मुंबई के एक अस्पताल में क्वारंटाइन में थीं, जहां उन्हें पैनिक अटैक आया और उन्हें बुखार भी चल रहा था। चिकित्सा सहायता मिलने के बाद, अफसाना ने अपने गृहनगर वापस जाने का फैसला किया।

एक सूत्र ने बताया, “यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि अफसाना को शो से हटना पड़ा। वह न केवल एक लोकप्रिय नाम है, बल्कि इस अनुभव की प्रतीक्षा भी कर रही थी। हालांकि, स्वास्थ्य पहले आता है और उसकी हालत को देखते हुए उसे प्रियजनों के आसपास रहने की सलाह दी गई। बिग बॉस एक आसान शो नहीं है और ऐसा लगता है कि वह मानसिक रूप से चुनौती लेने के लिए तैयार नहीं थी।

अफसाना खान ने भी अपने प्रशंसकों से माफी मांगने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और अपने नुस्खे की एक तस्वीर भी साझा की। गायिका सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में अपनी भागीदारी को लेकर काफी उत्साहित थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक 'बड़े आश्चर्य' की ओर इशारा करते हुए हवाई अड्डे पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी।

बिग बॉस 15 2 अक्टूबर को कलर्स पर रात 9:30 बजे से शुरू होगा। जहां बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट निशांत भट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को घर में प्रवेश करने का मौका मिलेगा, वहीं अन्य कंफर्म कंटेस्टेंट में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियन, डोनल बिष्ट, विधि पांड्या, उमर रियाज, अकासा सिंह और शामिल हैं। साहिल श्रॉफ।

इस साल, निर्माताओं ने मुख्य घर में जाने से पहले प्रतियोगियों को एक 'जंगल' में रहने और कुछ 'संकटों' का सामना करने के साथ एक ट्विस्ट जोड़ा है। प्रेस मीट के दौरान, सलमान खान ने साझा किया कि बिग बॉस 15 शायद सबसे कठिन सीजन होगा, और यह पांच महीने तक चलेगा।

Related News