अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, जो वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर में थाडम के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं, ने गुरुग्राम में साइबर हब में प्रशंसकों के साथ एक शानदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं।

वीडियो में, आदित्य गा रहे हैं और गिटार बजा रहे हैं, जैसा कि दर्शक हूट करते हैं। कुछ देर गिटार बजाने के बाद वह मुस्कुराते हुए प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। प्रशंसकों ने उनकी पहली फिल्म आशिकी 2 में उनके गायक अवतार को याद करते हुए वीडियो पर टिप्पणी की, जबकि अन्य ने उनके गिटार कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की।

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों तमिल फिल्म थडम के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर और वेदिका पिंटो भी हैं। वेदिका ने जहां शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं मृणाल को टीम में शामिल होना बाकी है।

थडम रीमेक के बारे में बात करते हुए, आदित्य ने पहले एक बयान में कहा था, "मैं इस तरह की एक दिलचस्प कहानी बताने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। मूल फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक और मनोरंजक थी, और इसने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी। एक अभिनेता के रूप में, दोहरी भूमिका करने का मौका मिलना तैयारी से दोगुना और चुनौती से दोगुना है, और मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं! मैं इस रोमांचक थ्रिलर को जल्द ही पर्दे पर लाने के लिए भूषणजी, मुराद भाई और वर्धन के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।

थडम रीमेक के अलावा, आदित्य रॉय कपूर के पास ओम - द बैटल भी है

Related News