अभिषेक बच्चन ने सोमवार रात को अपनी पत्नी और स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक प्यारी सी पोस्ट साझा की। अभिनेता ने अपने साथी को एक प्यारी सी छवि के साथ एक छोटे, प्यार से भरे नोट के साथ शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो वाइफ़ी! आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। आप हमें पूरा करें। हम तुमसे प्यार करते हैं…"

इस पोस्ट को युगल के प्रशंसकों के ढेर सारे प्यार से भर दिया गया, जिसमें कुछ हस्तियां भी शामिल थीं। बिपाशा बसु और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने दिल के इमोजी साझा किए। जबकि अन्य ने ब्यूटी क्वीन के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए दिल और आग इमोजी के संयोजन को छोड़ दिया।

इससे पहले दिन में, अनुष्का शर्मा और माधुरी दीक्षित नेने जैसे अभिनेताओं ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जन्मदिन की लड़की के लिए हार्दिक शुभकामनाएं पोस्ट की थीं। जहां अनुष्का ने ऐश के प्यार और रोशनी की कामना की, वहीं माधुरी ने कैप्शन में लिखा, "खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके सुखी और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूँ।"

1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने और कई लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने के लिए जानी जाने वाली, ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार 2018 की फिल्म फन्ने खां में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। अभिनेता वर्तमान में मणिरत्नम के बहुप्रतीक्षित महाकाव्य नाटक पोन्नियिन सेलवन I पर काम कर रहे हैं जहां वह नंदिनी की भूमिका में दिखाई देंगी। यह अगले साल रिलीज होने वाली है।

Related News