आयुष शर्मा और अर्पिता खान आज 18 नवंबर को अपनी 7वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस अवसर पर, एंटीम अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अर्पिता के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। आयुष शर्मा की 'एंटीम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। जैसा कि उन्होंने अर्पिता खान के साथ शादी के 7 साल पूरे किए, उन्होंने एक विशेष पोस्ट के साथ उनकी सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

आयुष ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी लव @arpitakhansharma .. विश्वास नहीं कर सकता कि 7 साल हो गए हैं जब भगवान ने मुझे आप जैसे साथी के साथ आशीर्वाद दिया है। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे बुरे चुटकुलों और बेवकूफी भरी बातचीत से बचने में कामयाब रहे हैं। आप पर बहुत गर्व है .. पीएस - हर गुजरते साल के साथ मेरा हास्य खराब होता जा रहा है।

अर्पिता खान ने 18 नवंबर, 2014 को आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के दो साल बाद, जोड़े ने 2016 में अपने पहले बच्चे आहिल का स्वागत किया। आहिल की बहन आयत ने अपने चाचा सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन साझा किया। उनका जन्म 27 दिसंबर 2019 को हुआ था।


सलमान खान और आयुष शर्मा की एंटीम: द फाइनल ट्रुथ Zee5 मराठी क्राइम ड्रामा, मुल्शी पैटर्न का हिंदी रूपांतरण है। अंतिम में राहुलिया के किरदार के बारे में बात करते हुए, आयुष ने कहा, “मैं उसे बहुत विश्वसनीय रखना चाहता था। असल जिंदगी में एक गैंगस्टर भले ही आम आदमी की तरह दिखता हो, बस उसके पास ट्रिगर खींचने की ताकत होनी चाहिए। अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की।

Related News