आमिर खान की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तारीख आखिरकार आ गई है। अद्वैत चंदन निर्देशन अगले साल बैसाखी के वसंत फसल उत्सव - 14 अप्रैल, 2021 को लक्षित कर रहा है। निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर भी जारी किया।

यह रिलीज की तारीख केजीएफ: अध्याय 2 के साथ फिल्म को आमने-सामने कर देगी, एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म जिसमें यश और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। जाहिर है, उस वीकेंड पर देश में फिल्म प्रेमियों की पसंद खराब होने वाली है। यह दो सुपरस्टार और सिद्ध बॉक्स ऑफिस ड्रॉ - आमिर और यश के बीच एक टाइटैनिक बॉक्स ऑफिस संघर्ष भी स्थापित करता है।

लाल सिंह चड्ढा, जिसमें करीना कपूर भी हैं, रॉबर्ट ज़ेमेकिस की फ़ॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जो कई ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स-स्टारर है, जो कि विंस्टन ग्रूम द्वारा 1986 के उपन्यास का एक रूपांतरण था।

मूल फिल्म ने हैंक्स के नाममात्र के चरित्र का अनुसरण किया, जो भाग लेता है और अनजाने में लेकिन आधुनिक अमेरिकी इतिहास में महत्वपूर्ण घटनाओं को गहराई से प्रभावित करता है।

निर्देशक चंदन ने इससे पहले आमिर को 2017 की सीक्रेट सुपरस्टार में निर्देशित किया था। फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं। आमिर, किरण राव और राधिका चौधरी ने फिल्म का निर्माण किया है।

Related News