अब तो यह बात जगजाहिर है कि अक्षय कुमार अपने स्वभाव और व्यवहार से अपनी सभी हीरोइनों को बहुत सहज बनाते हैं। वैसे तो शादी से पहले उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा, लेकिन शादी के बाद एक प्रियंका चोपड़ा को छोड़कर उनका नाम किसी भी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा। अक्षय के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस हमेशा उनकी कॉमेडी के हिस्से के तौर पर उनके ह्यूमर का लुत्फ उठाते हुए उनकी तारीफ करती नजर आती हैं. अक्षय अपने सोशल मीडिया पर अपने को-स्टार्स के साथ कई मजेदार किस्से पोस्ट करते हैं या यहां तक ​​कि अपने वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार नुसरत भरूच और जैकलीन फर्नांडीज के साथ लोकप्रिय फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के बचे हुए शेड्यूल को पूरा करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार को हेलीकॉप्टर से जैकलीन फर्नांडिस के साथ एयरलिफ्ट किया जा रहा था। इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जैकलीन के बालों को कर्ल करते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया। इसमें जैकलीन हेलिकॉप्टर में एक छोटी गोलाकार खिड़की से अपने बालों को खींचती हैं और तेज हवा और उस गोलाकार घुमावदार खिड़की की मदद से अपने बालों को कर्ल करती हैं। और वास्तव में, वीडियो के अंत से पता चलता है कि वह अपने बालों को जटिल तरीके से कर्ल करने में कामयाब रही। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'देवियों, आप किस तरह से बाजीगरी करके हेलिकॉप्टर में अपने बालों को कर्ल कर सकती हैं, इसका एक सॉलिड सॉल्यूशन है... जैकलीन फर्नांडिस के सौजन्य से।


अक्षय और जैकलीन ने जिन फिल्मों में साथ काम किया उनमें से कई ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. सभी की निगाहें अब फिल्म 'राम सेतु' में उनकी केमिस्ट्री पर टिकी हैं, हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज हुआ था. यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के मौके पर फैंस को ऐतिहासिक दावत मिलेगी। इस फिल्म के टीजर को एक ही दिन में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। अक्षय के फिल्म में लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद जैसे स्टार कास्ट नजर आएंगे। अक्षय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' ने भी 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related News