'वन माइक स्टैंड' के सीजन 2' के ऑफिशियल ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. इस शो में कई कॉमेडियन शामिल हैं जो दुनिया के कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों के मेंटर बन गए हैं। सनी लियोन, जो बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और अब स्टैंड अप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं।

शो के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सनी लियोन ने कहा, "मुझे स्टैंड-अप कॉमेडी पसंद है और मैंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कुछ शो देखे हैं। एक कॉमेडियन को मंच पर प्रदर्शन करते देखना आसान है, लेकिन यह वास्तव में दर्शकों से जुड़ने और बनाने के बारे में है। वे हर मजाक पर हंसते हैं। यह कठिन है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने अब बहुत करीब से सीखा है। एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा नई चीजों को आजमाना चाहता हूं और दर्शकों को अपना अधिक से अधिक कौशल दिखाना चाहता हूं। उसने इसे तुरंत हिट किया। "

लाइव परफॉर्म करना रोमांचक है

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने प्रशंसकों और प्रशंसकों को कुछ अलग, कुछ नया देने की कोशिश करती हूं और इसलिए मैं तुरंत इस शो के लिए तैयार हो गई। मैंने 'वन माइक स्टैंड' के पहले भाग का वास्तव में आनंद लिया। मुझे लगता है कि यह प्रफुल्लित करने वाला है, क्या सेलिब्रिटी मेहमानों ने जो प्रस्तुत किया वह अद्भुत था, और इसलिए मुझ पर उस स्तर को तोड़ने का दबाव था। मुझे बड़े संवाद याद रखने और उन्हें दूर फेंकने की आदत है। यह एक शो के दौरान रैंप पर गिरने से भी डरावना है, एक चुटकुला सुनाना और यहां तक ​​​​कि नहीं इस पर हंसते हुए, मुझे इससे सबसे ज्यादा डर लगता था।, वह हर चीज को नए और स्वाभाविक नजरिए से देखती है। एक महिला के रूप में महिलाओं के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि आप एक-दूसरे के दृष्टिकोण और अनुभवों को समझते हैं जैसे कोई और नहीं। कर सकते हैं और खैर, मैंने सेट पर बहुत अच्छा काम किया है।"

विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगी

प्रसिद्ध कॉमेडियन सपन वर्मा द्वारा होस्ट किया गया, वन माइक स्टैंड एक मनोरंजक और अनूठा शो है, जहां विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी पेश करेंगी। प्रत्येक सेलिब्रिटी को एक स्टैंड-अप कॉमेडियन सौंपा जाता है जो उन्हें स्टैंड-अप के लिए मार्गदर्शन करता है। इस सीजन में अबीश मैथ्यू, अतुल खत्री, समय रैना, सुमुखी सुरेश और पलटा जैसे प्रतिभाशाली कॉमेडियन क्रमशः चेतन भगत, फेय डिसूजा, रफ्तार, करण जौहर और सनी लियोन को निर्देशित करेंगे। सीरीज का प्रीमियर 22 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Related News