रणवीर शौरी फिल्म उद्योग के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में की थी। पिछले 20 वर्षों में, वह अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। ओटीटी पर रिलीज हुए वेब शो 'सनफ्लावर' ने दर्शकों का भी दिल जीत लिया था. रणवीर शौरी से लेकर सुनील ग्रोवर तक के अभिनय को भी खूब सराहा गया। रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी पुरानी फिल्म का एक कोलाज शेयर कर अपने फैन का शुक्रिया अदा किया है.

रणवीर के एक फैन की ओर से खूबसूरत तोहफे में उन्होंने अपनी पुरानी फिल्मों का कोलाज दिया, जो और भी इमोशनल हो गया और उस गिफ्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल कू पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने फैन को तहे दिल से चाहूंगी. तोहफे के लिए मेरा शुक्रिया और यह तोहफा न सिर्फ मेरे दिल के बेहद करीब है बल्कि इस तोहफे ने मेरी पुरानी यादें भी ताजा कर दीं।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'सनफ्लावर' पार्ट 2 भी जल्द आने वाला है.वह वेब सीरीज 'तबर' में नजर आने वाले हैं। एमएक्स प्लेयर की एक वेब सीरीज भी पाइपलाइन में है और कहा जा रहा है कि वह सलमान की 'टाइगर 3' में भी नजर आ सकते हैं।

Related News