सिद्धार्थ शुक्ल अचानक इस दुनिया को छोड़ कर चले गए और पीछे रह गए बोहोत से अधूरे काम, बहुत कुछ ऐसा था जो वो करने वाले थे, कर रहे थे और इसी सिलसिले में सामने आ रहा है एक म्यूजिक वीडियो जिसका नाम है “हैबिट” जो उन्होंने शहनाज़ गिल के साथ शूट तो किया था लेकिन यह रिलीज़ नहीं हो पाया था और अब बहुत जल्द इस गाने को रिलीज़ किया जायेगा। यह वोह आखिरी म्यूजिक वीडियो है जो सिद्धार्थ शुक्ल ने अपनी प्यारी शहनाज़ गिल के साथ शूट किया था। इन दिनों इसी म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सब इसके बारे में बात कर रहे है। इस म्यूजिक वीडियो में जो गाना है वो श्रेया घोषाल ने गया है।



हम आपको बता दे कि यह जो म्यूजिक वीडियो है, इससे पहले भी शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ल कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके है। लेकिन अब जो कहाजा रहा है कि हैबिट नाम का यह जो म्यूजिक वीडियो है, यह वो आखिरी म्यूजिक वीडियो है जो शहनाज़ गिल के साथ उन्होंने शूट किया था। इस गाने की कुछ तस्वीरें अब धीरे धीरे सामने आ रही है। इन तस्वीरो में शहनाज़ और सिद्धार्थ की बहुत खूबसूरत कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। अब इन सारी तस्वीरो के सामने आने के बाद जो सिडनाज़ के फैंस है उनके बीच एक बेचैनी बाद गयी है।


शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ल दोनों ने नील कलर के शानदार कपडे इसमें पहने हुए है और यह वीडियो किसी बीच जैसी जगह पर शूट किया गया है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि इस सांग में श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है जिसमे शहनाज़ गिल का चुलबुला अंदाज़ दिखने वाला है। बोहोत मुश्किल होता है किसी कलाकार के चले जाने के बाद उसके आखिरी काम को उसके फैंस तक लेकर जाना, वो भी इस हाल में जबकि उनको अपना सबकुछ मान चुकी शहनाज़ गिल अभी भी उनकी यादों में है।


शहनाज़ गिल अभी तक सिद्धार्थ के जाने के गम से अभी तक ठीक से उभर नहीं पाई है और कितना और वक़्त लगेगा यह भी कोई नहीं जानता। सिडनाज़ के फैंस के पास अब एक ही सवाल है अब कैसी होंगी शहनाज़। जिसको अपना सबकुछ माना, वो अचानक इस तरह से बिना किसी बिमारी, बिना किसी वजह से, अचानक अगर कोई साथ छोड़ कर ऐसे चला जाए तो कितना बड़ा सदमा लगता है, वो भी तब जब आप अपने करियर की उचाईयो पर हो। सिद्धार्थ फिटनेस फ्रिक थे, लोगो को हर तरह से इन्सपिर करते थे, और फिर इन सबके बीच आप अचानक चले जाए तो जो पीछे छूटे है उनका क्या हाल होगा।

Related News