लॉक अप के ग्रैंड फिनाले के लिए केवल तीन सप्ताह शेष हैं, कंगना रनौत ने रविवार, 17 अप्रैल को प्रसारित एपिसोड में एक और मोड़ लाइ। होस्ट ने शो में प्रिंस नरूला के रूप में अपना 'हुकुम का इक्का' पेश किया, जिन्होंने कई रियलिटी शोज जीते हैं।

नरूला को शो में चैलेंजर के रूप में लाया गया है जैसा कि प्रोमो में देखा गया है, लेकिन कंगना ने उन्हें एपिसोड में अन्य सभी प्रतियोगियों के लिए लेटेस्ट वाइल्डकार्ड एंट्री और शो जीतने के दावेदारों में से एक के रूप में पेश किया। अपने दूसरे दिन ही, प्रिंस ने घर में परेशानी पैदा कर दी है क्योंकि उसे जेल में 'ट्रबलमेकर' का टैग दिया गया है।

ऑल्ट बालाजी पर जारी नवीनतम लॉक अप प्रोमो के अनुसार, प्रिंस करणवीर बोहरा को अपना लकड़ी का बक्सा नहीं बनाने देते हैं। करणवीर फिर किसी और को अपना बॉक्स पूरा नहीं करने देने के उद्देश्य से अग्रेसिव हो जाता है और यहां तक ​​कि जीशान खान के साथ भी लड़ने लगता है।

आज़मा फलाह ने प्रिंस को ताना मारते हुए कहा, "प्रिंस नरूला को नोरा फतेही ने भाव नहीं दिया"। यह सुनकर, वह गुस्सा हो जाता है और उस पर चिल्लाता है। प्रिंस उस से कहता है "बेटा अगर अब तू दोबारा पर्सनल गई ना, बहुत बुरा होगा। मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। चुप रहो।" फिर वह आज़मा का सूटकेस उठाते हुए कहता है "सारा सामन उठाके बहार फेंक दूंगा तेरा मैं"।

प्रिंस और नोरा के रिलेशन की अफवाहें सलमान खान के बिग बॉस 9 के नौवें सीज़न में उनके कार्यकाल के बाद सामने आई थीं, जो अक्टूबर 2015 से जनवरी 2016 तक प्रसारित हुई थी। आखिरकार, 2018 में, उन्होंने युविका चौधरी से शादी की, जिसके साथ उन्होंने बिग बॉस के अंदर एक रोमांटिक रिश्ता भी विकसित किया।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंस ने लगातार चार रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ 12, एमटीवी स्प्लिट्सविला 8, नच बलिया 9 और बिग बॉस 9 जीते हैं। इस प्रकार, उन्हें लॉक अप के अंदर 'सीरियल विजेता' के रूप में चार्ज किया गया है।

Related News