बेहद ही गुस्से वाले मोड़ पर पहुंची मामा और भांजे की लड़ाई। दुनिया के सामने एक बार फिर लड़े गोविंदा और कृष्णा। लड़ाई पर गोविंदा की पत्नी ने बोल दिया कुछ ऐसा जिसे सुनकर सारे फैंस हैरान हो गए । बॉलीवुड की मशहूर मामा भांजे की जोड़ी गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का झगड़ा अब एक ऐसे मोड़ पर पहुंच चूका है जहा सुलह की कोई गुंजाहिश ही नहीं है। दरअसल हालही में गोविंदा और सुनीता आहूजा एक बार फिर से कपिल शर्मा शो के नए सीजन में पहुंचे, जहा फिरसे कृष्णा अभिषेक शो से गायब रहे। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी जब नवंबर 2020 में गोविंदा कपिल के शो में पहुंचे थे तब भी कृष्णा उस एपिसोड में नज़र नहीं आए थे।
मगर अब हालही में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने इस रिश्ते में सुधरने पर साफ़ साफ़ कहा कि वह अब कृष्णा का मुँह नहीं देखना चाहती। द कपिल शर्मा शो में एपिसोड से निधार्तिक कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आखिर क्यों दोनों साथ में नज़र नहीं आते। उन्होंने कहा था कि कैसे उनके और उनके मामा गोविंदा के बीच पुराने मुद्दों को लेकर तनाव अब भी जारी है। उनका अभी भी यह मन्ना है कि दोनों पार्टियों को एक मंच शेयर नहीं करना चाहिए। अब इस मामले पर इ टाइम्स से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा है “कृष्णा अभिषेक का कहना है कि दोनों लोग साथ में मंच साझा नहीं करना चाहते।



तो पिछले साल नवम्बर में, गोविंदा ने एक ब्यान जारी कर अपना रुख स्पष्ट किया था। उन्होंने सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर कभी चर्चा नहीं करने की कसम खायी थी। एक सच्चे इंसान की तरह उन्होंने ये वादा भी निभाया। उन्होंने कहा मैं फिर कहती हूँ कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाये रखना चाहते है, लेकिन ये चीज़े एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गई है, जहा से कोई समाधान निकालने की ज़रूरत महसूस होती है।” गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इससे आगे कहती है “जब भी हम शो में आते है वह पब्लिसिटी के लिए मिडिया में कुछ न कुछ कहता है, क्या फयदा है ये सब बोल के? परिवार के मामलो को मिडिया में बोलने का क्या फायदा है ? गोविना इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं देते लेकिन यह दुखद है।



उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है और ये वाला भी होगा।” कृष्णा पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि उनकी हास्य प्रतिभा उनके मामा के नाम का इस्तेमाल करने तक सिमित है। सुनीता कहती है “मेरा मामा ये, मेरा मामा वो”। वही तंच कस्ते हुए सुनीता ने आगे कहा क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे कसे ? सुनीता ने कहा कि गोविंदा और कृष्णा के बीच की यह दरार पिछले तीन सालो से चल रही है, जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट करके कहा था कि कुछ लोग पैसो के लिए डांस करते है। सुनीता का मन्ना है कि यह गोविंदा की और इशारा किया गया था।

हलाकि इस बीच क्या दोनों परिवारों के बीच यह दूरिया कभी कम होंगी, इस सवाल के जवाब में फिर सुनीता कहती है “वह कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि यह ऐसी चीज़ है जो मेरे जीते जी नहीं सुलझ सकती। आप परिवार का नाम लेकर बत्तमीज़ी नहीं कर सकते। हमने पाल-पोस कर बड़ा किया है तो सिर पर चढ़ जायेंगे और बत्तमीज़ी करेंगे। अगर मेरी सास के निधन के वक़्त हमने कृष्णा से घर छोड़ कर चले जाने के लिए कहा होता तो क्या होता ? जनहोने इनको पाल पोसकर बड़ा किया, ये उन्ही के साथ बत्तमीज़ी पर उतर गए है,

मैं केवल इतना कह सकती हूँ कि यह मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपनी ज़िन्दगी में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।” लोग कहते है कि रिश्तो की डोर में एक बार गाठ पद जाती है तो फिर बात पहले जैसे नहीं रहती और अब लगता है कि मामा-भांजे के इस रिश्ते में अब ऐसी गाठ बंध चुकी है जो अब शायद ही कभी सुलझ पाए। हलाकि अब देखना ये है कि कृष्णा अपनी ममी सुनीता के ब्यान पर क्या कहते है।

Related News