शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिशा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। लेकिन उस सब में, वह जानबूझकर समीशा का चेहरा छिपाती है। आज तक उसने कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन आज, जब वह अपनी बेटी के साथ बाहर गई, तो समीरा का चेहरा पापराज़ी के कैमरे से छिपा नहीं था। इसमें कोई शक नहीं है कि समीशा बहुत क्यूट हैं।

शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी के साथ ऑफिस गई थीं। तभी फोटोग्राफर्स ने समीशा की ढेर सारी तस्वीरें क्लिक कीं। फोटो में शिल्पा ने ब्लू शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई थी। इसके अलावा, उसके चेहरे पर एक मुखौटा था। समीशा ने गुलाबी टॉप, ग्रे पैंट और गुलाबी हेयरबैंड पहना है। समीशा इस लुक में बहुत प्यारी लग रही थीं।

शिल्पा शेट्टी का एक बड़ा बेटा वियान कुंद्रा है। वह हाल ही में सरोगेसी की मदद से एक बेटी की मां बनीं। नेहा धूपिया के शो में, उन्होंने कहा था कि वह 45 साल की उम्र में माँ बन गई हैं। साथ ही, उसने उस समय के बारे में भी बताया जब उसका गर्भपात हुआ था। शो में शिल्पा ने कहा कि जब उनकी बेटी 5 साल की हो जाएगी, तो वह 50 साल की हो जाएंगी।


शिल्पा ने स्पष्ट किया कि उन्हें परवाह नहीं है कि लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं। वह एक अच्छी माँ बनने की पूरी कोशिश कर रही है। शिल्पा ने इस साल अपनी बेटी के साथ सभी त्यौहारों को भव्य अंदाज में मनाया और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किए।

इस दिवाली पर, उनके परिवार ने लक्ष्मी की पूजा की और लड़की को आशीर्वाद दिया। हर साल उनका परिवार लक्ष्मी की पूजा करता है। इस बीच, जब शिल्पा शेट्टी की आगामी फिल्मों की बात आती है, तो शिल्पा 'निकम्मा' में दिखाई देंगी। अभिमन्यु दसानी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वह 'हैंगामा 2' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मिजान जाफरी हैं।

Related News