दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जलील पारकर की देखरेख में उनका उपचार हो रहा है। उन दोनों को मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल मिला है और वे अच्छी तरह से स्वस्थ हो रहे हैं। ETimes का कहना है कि 86 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता इलाज के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी के एक-दो दिन में डिस्चार्ज होने की उम्मीद है।

इससे पहले आज, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। फिलहाल उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए, जॉन ने लिखा था, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे बाद में मुझे पता चला कि उसे COVID है। प्रिया और मैंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हमें घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है इसलिए किसी और के संपर्क में नहीं रहे हैं।" उन्होंने एएनआई को यह भी बताया, “हम दोनों टीके लगाए गए हैं और हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। कृपया स्वस्थ रहें। मास्क पहनें।"

फिल्म निर्माता एकता कपूर ने भी सोमवार को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। ”एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- "सभी सावधानियां बरतने के बावजूद मैंने कोविड पॉज़िटिव परीक्षण किया है। मैं ठीक हूं और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद का परीक्षण करें।"

Related News