इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान का जलवे पूरी दुनिया में है. हिना इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल्स से की और पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गईं। हिना आज जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है। हिना खान भी अपने फैंस का दिन कभी नहीं तोड़ती हैं और उनसे जुड़े रहने की हर संभव कोशिश करती रहती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पिछले कुछ समय से हिना अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर हिना के फैंस की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब एक बार फिर हिना ने अपने नए फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. इन फोटोज में हिना खान ब्लैक कलर के नेट जंपसूट में नजर आ रही हैं.

हिना ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने वेवी टच से अपने बालों को खुला रखा है और कानों में हैंगिंग ईयरिंग्स पहने हुए हैं. इस वजह से उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई हैं । हिना खान ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक सोफे पर बैठकर पोज दिए हैं। अब हिना के फैंस उनके इस अंदाज से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही मिनटों में हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं। फैंस उनके इस अवतार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. और कमेंट कर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से प्यार लूट रहे हैं.

Related News