जल्दी कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2014 में इसे लेकर पहली बार बात शुरू की गई थी और साल 2022 में अब इस फिल्म को रिलीज किया गया है इस फिल्म में अक्षय कुमार और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ रहे हैं वहीं इसके अलावा कई अन्य किरदार भी इसमें नजर आए हैं।

वहीं के सामने आने के बाद अब इस फिल्म की रिकॉर्ड कमाई सामने आई है आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में रिकॉर्ड कमाई देखने को नहीं मिल रही है और कमाई के मामले में बॉलीवुड बिछड़ता हुआ नजर आ रहा था और अब ब्रह्मास्त्र से लोगों को काफी उम्मीद नजर आ रही थी।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साथ अमिताभ बच्चन नागार्जुन मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया जैसे कई सितारे मौजूद हैं और इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन करीब 38 करोड़ का किया है और यह संख्या केवल बड़ी ही नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस के पहले दिन के कई रिकॉर्ड को भी तोड़ चुकी है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर चलती और नजर नहीं आई थी और पिट रही थी जिसमें अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे कई बड़े कलाकार भी शामिल हैं इसके अलावा आपको बता दें कि जिसके बाद बॉलीवुड को लेकर कई प्रकार की बातें पूरे देश भर में चल रही थी और अब प्रमाण किस समय से लोगों को कुछ उम्मीदें नजर आ रही है।

Related News