किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह इंस्टाग्राम पर कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं। अभी उनके एक पोस्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने पद के लिए उनके लिए काम करने के लिए कहा है। सिनेवर्ल्ड में उनके दोस्तों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।


सिकंदर ने उनकी एक फोटो पोस्ट की। यह बहुत गंभीर लग रहा है। इस पर उन्होंने लिखा कि काम की जरूरत है .. मुस्कुरा सकते हैं। पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, अपूर्व लाखिया ने कहा, "सर अमिताभ बच्चन के बाद, अगर कोई एक अभिनेता है जिसे मैं जानता हूं, तो वह आप हैं।" अलेक्जेंडर ने जवाब दिया, "सर, क्या आप चाहते हैं कि मैं शर्मिंदा होऊं और मर जाऊं?" इसके बाद अंगद बेदी ने भी अपने पोस्ट पर एक हंसता हुआ इमोजी शेयर किया और कमेंट किया।


ही लिखा और उनके काम की सराहना एक यूजर 'मुमा भाई' या सिरिजामाधिला, मुमा भाई सर ने की। आपने मुझे मेरे दक्षिण भारतीय सहयोगी की याद दिला दी। जिसने मेरे 5,000 रुपये लिए और भाग गया। ' इस पर अलेक्जेंडर ने मजाक में लिखा, 'मेरा मतलब है, आपने आखिरकार मुझे ढूंढ लिया।'


अव्यवस्थाओं की बारिश किरण के पहले पति के बेटे सिकंदर, किरण खेर के पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। जब वह 3 साल का था, किरण ने अनुपम खेर से शादी कर ली। अलेक्जेंडर और अनुपम के बीच एक बहुत अच्छा बंधन है। अलेक्जेंडर ने कई वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों में अपने अभिनय कौशल को दिखाया है। उन्होंने 'रोमियो अकबर वाल्टर' और 'जोया फैक्टर' जैसी फिल्मों में काम किया है। के अतिरिक्त। 'आर्य' और 'मॉम भाई' में उनके काम की भी प्रशंसा की गई है। वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे।

Related News