बॉलीवुड में अपनी सेक्सी अदाओं से सबको दीवाना करने वाली विद्या बालन अब अपने आवाज का भी जादू चलाने वाली है। एक्ट्रेस करीना कपूर के एफएम चैनल पर शो होस्ट करने के बाद अब विद्या बालन भी एफएम चैनल शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। आपको बता दें कि करीना के चैनल शो को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। लेकिन अब विद्या ने भी रेडियो की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए है। जल्द ही विद्या की आवाज को भी एफएम रेडियो स्टेशन पर सुना जाएगा।


गौरतलब है कि विद्या इससे पहले 'लगे रहो मुन्ना भाई' फिल्म में भी रेडियो जॉकी का किरदार निभा चुकी है। इसके साथ ही विद्या साल 2018 में आयी 'तुम्हारी सुलु' में भी उन्होंने एक रेडियो जॉकी का किरदार अदा किया था। इसके बाद से ही विद्या ने रेडियो की ओर काम करने का मन बना रखा था। इसके चलते अब वे अब रियल लाइफ में इस किरदार को जीना चाहती है। विद्या बालन अब अपना चैट शो अगले महीने से ही शुरू कर रही है।

खबर मिली है कि विद्या के इस शो का नाम 'धुन बदल के देखो विद विद्या बालन' होगा। इसके साथ ही वे फिल्मी गानों के बीच बीच विद्या शो में मानसिक स्वास्थ्य, नए जमाने में बच्चों के लालन पोषण, आर्थिक आजादी, शोहरत, बाल उत्पीड़न और सास-बहू के रिश्तों पर बातें करते हुए नज़र आएंगी। विद्या का मानना है कि रेडियो की पहुंच देश में सबसे ज़्यादा है और एक अभिनेत्री होने के साथ मैं समाज के लिए कुछ अच्छा करना, मैं बहुत दिनों से करना चाहती थी जिसमें लोगों के लिए संदेश और प्रेरणा दोनों हो। विद्या इस साल मिशन मंगल और एन. टी. आर. कथानायक इन दो नई फिल्म में नज़र आने वाली है।

Related News