इंटरनेट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियों बटौरने वाली अभिनेत्री बनी हुई है। अभिनेत्री एक तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है तो वही दूसरी तरफ हॉलीवुड और बॉलीवुड में काम को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में निक जोनस के साथ अपनी सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसके बाद हर कोई उनके रिलेशन के बारे में और भी ज्यादा जानना चाहता है।

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सबसे बड़े डर को खुलासा किया है। जी हां, अभिनेत्री ने हाल ही में बताया है कि उन्हें किस बात से सबसे ज्यादा डर लगता है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें अभी भी असफलता से डर लगता है। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि "मेरा सबसे बड़ा डर विफलता है। मुझे दुख होता है जब मैं सफल नहीं होती है। मुझे असफलताओं से नफरत है। जब मैं असफल होती हूं तो मैं दुखी होती हूं। जब मैं दुखी होती तो मैं किसी से भी बात नहीं करती हूं।

प्रियंका का मानना है कि महिलाओं के पास हमेशा कम अवसर होते हैं और उन्हें अपने जीवन के बारे में बहुत चिंता होती है और इसलिए वो अपने विकल्पों को सर्वश्रेष्ठ बनाने की कोशिश करती है।

"जब मैंने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया तो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। मैं यह भी सोच रही थी कि केवल मुझे नौकरी मिलनी चाहिए। इसके बाद मुझे खुद को सिखाना पड़ा कि मुझे आत्मविश्वास के साथ आगे बढऩा होगा। उद्योग में तीन-चार साल बीताने के बाद मुझे एहसास हुआ कि अगर मेरे में आत्मविश्वास है तो मुझे किसी चीज की जरूरत नहीं है।

Related News