इंटरनेट डेस्क| जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क को लेकर काफी चर्चा में है। य​ह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होंने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा का विषय बनी हूई हैं । यह फिल्म 2016 मे मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराठ की हिन्दी रिमे​क है जिसें करण जौहर की प्रोडक्शन में बनाया गया है फिल्म को शंशाक खेतान ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में है। दोनों इन दिनों अलग अलग शहर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे है।

जाह्नवी कपूर फिल्म के प्रमोशन के दौरान अलग अलग लुक में नजर आई। उनके ट्रेडिशनल लुक को देख कर बॉलीवुड की लिजेंड एक्ट्रेस और जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी की झलक नजर आती है। उन्हें ​कई मौकों पर ट्रेडिशनल लुक में देखा गया है। उनको देख कर उनकी मां श्रीदेवी याद आती है। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत फरवरी में हूई थी उनके मौत की खबर से पुरे बॉलीवुड को सदमा लगा था । आज हम आपको जाह्नवी कपूर की कुछ ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर कर रहे है।

यह तस्वीर जब की है जब वह अपनी फैमिली के साथ एक अवार्ड शो में ​शिरकत करने वाली थी। इस तस्वीर में वह अपनी मां श्रीदेवी जैसी लग रही ​है।

इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही है। दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है।

यह तस्वीर कपूर फैमिली की फक्शन की है। जाह्नवी कपूर ऐसे अवसरों पर अधिकतर अपनी मां श्रीदेवी के साथ ही नजर आती थी।

Related News