बॉलीवुड अभिनेत्रियों को चाहने वाले कई होते हैं पर खास वो होते हैं जिन्‍हें वो चाहती हैं और अपना जीवनसाथी बनाती हैं। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल है जिनके अफेयर के चर्चे तो सुनने को मिलते है। लेकिन आज हम वैसे एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जो अपने लव रिलेशन को लेकर खुशियां तो बटोरी लेकिन आज भी उन्होंने शादी नहीं की। तो चलिए जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में।

1.सुष्‍मिता सेन : विश्‍व सुंदरी रही सुष्‍मिता सेन ने बॉलीवुड में बहुत से फिल्मो में काम की हैं। उन्‍होंने दो बेटियों को गोद लेकर बतौर सिंगल मदर मातृत्‍व का सुख भी उठाया है पर शादी नहीं की है। लेकिन इन दिनों खबर ऐसी है कि वो अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है। https://inextlive.jagran.com/top-ten-popular-bollywood-actresses-who-never-got-married-201705270020

2.तब्‍बू : एक वक्‍त में बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री तब्‍बू का नाम फिल्‍म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा पर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया, फिर उनका नाम साउथ के एक्‍टर नागार्जुन के साथ भी जुड़ा पर अंत में सच ये है, कि तब्‍बू आज भी अकेली हैं।

3.नग्‍मा : क्रिकेटर्स से नाम जुड़ने के क्रम में एक नाम एक्‍ट्रेस नग्‍मा का भी है। नग्‍मा का लिंकअप किसी समय भारत के सफल पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली के साथ किया गया था। बहरहाल अब कांग्रेस लीडर बन चुकी नग्‍मा आज भी कुंवारी हैं।

4.अमीशा पटेल: सुपर हिट फिल्‍म कहो ना प्‍यार है, से डेब्‍यु करने के बाद गदर जैसी कामयाब फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली अमीशा पटेल ने लंबा अर्सा फिल्‍म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रह कर बिताया पर अब दोनों अलग हो चुके हैं और अमीशा अब गैर शादीशुदा हैं।

Related News