बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ हमेशा अपने रिलेशन और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन उनके पिता महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि उनकी शादी जल्दी हो। इसका कारण ये है कि वो अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लेकर बहुत पजेसिव हैं। इसलिए उन्हें लगता था कि उनकी बेटियां उनसे शादी कर के उनसे दूर चली जाएंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, "मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं। उनका बस चले तो वो मेरी शादी कभी होने ही ना दें।" आलिया ने कहा कि उनके पिता कभी कभी उन्हें बाथरूम में बंद करने की भी धमकी देते हैं। आलिया ने कहा, "शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे। "

महेश भट्ट को डर है कि शादी कर के उनकी बेटी उनकी आँखों के सामने नहीं रहेगी और उनसे दूर चली जाएगी। इसलिए वे आलिया की शादी इतना जल्दी नहीं करवाना चाहते थे।


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म RRR में नजर आएंगी। इसमें वे सीता का किरदार निभाने वाली हैं। जो तस्वीर सामने आई है उसमें सीता के लुक में आलिया इतनी दमदार दिख रही हैं कि फिल्म के लिए लोगों के मन में उत्सुकता और बढ़ जाएगी। इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं। आलिया के अलावा जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Related News