इंटरनेट डेस्क| सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के स्टाइल आइकन माने जाते है, लोग उनके फैशन को फॉलो करते है। बॉक्स आॅफिस पर उनकी लास्ट फिल्म अय्यारी थी जिसने ओसत बिजनेस किया था। पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ का करियर ​ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा उनकी पिछली दो तीन फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नही दिखा सकी। हाल ही में उनके हाथ से सुपरहिट फिल्म का प्रोजेक्ट निकल गया। इन दिनों सिद्धार्थ अपने बॉलीवुड के अगले प्रोजेक्ट में बिजी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म किरिक पार्टी में कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ को रिप्लेस कर स​कते है। कार्तिक की अभी तक पांच फिल्में बॉक्स आॅफिस पर​ रिलीज ​हूई है । कार्तिक की पांचों फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट रही है। उनके पॉपुलेरिटी को देखते हुए फिल्म के मेंकर्स ने अपना ये डिसीजन लिया है।

किरिक पार्टी कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म है जिसने बॉक्स आॅफिस पर शानदार बिजनेस किया। यह फिल्म कॉलेज की फर्स्ट ईयर की स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें सभी अलग अलग ब्रांच के होते है और सभी दोस्त बन जाते है य​ह फिल्म आज के युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। इस फिल्म को अभिषेक जैन डायरेक्ट करने वाले है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अन्त तक स्टार्ट की जाएगी। फिल्म में कार्तिक के अलावा और किसे कास्ट किया गया है इसका खुलासा नहीं किया गया है।

Related News