इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपनी शानदार लाइफस्टाइल के साथ सुर्खियों में रहते है। उनकी हर चीज बहुत ही कीमती होती है। बॉलीवुड के किसी अभिनेता के पास सबसे महंगी बाइक है तो किसी के पास सबसे महंगी कार है। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा भी अभिनेता है जिसके पास सबसे महंगी वॉच है।

जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड के उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसके पास सबसे कीमती वॉच है।

हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे है वो कोई और नहीं इमरान हाश्मी है। जिसके पास सबसे महंगी वॉच है। इमरान हाश्मी हमेशा ही एक बहुत ही चुजी व्यक्ति रहे हैं, चाहे वह उनकी भूमिका हों या उनका लाइफ स्टाइल हो।

अभिनेता को शोपिंग करना बहुत पसंद है और जब भी वह कही बाहर से लौटते है तो उसके पास हमेशा एक या दो अतिरिक्त बैग होते है। वो सबसे ज्यादा वॉचेस की शोपिंग करते है। अभिनेता के पास लक्जरी घडिय़ों का बहुत बड़ा कलेक्शन है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही की यात्रा के दौरान उन्होंने 2.1 करोड़ रुपये की घड़ी खरीदी है। जी हां, 2.1 करोड़ रुपये की घड़ी।

इमरान हाश्मी की सबसे महंगी और वॉच लीमिटेड एडिशन ऑडिमार पिगूएट घड़ी है जिसकी कीमत 2.1 करोड़ रुपये है। इस वॉच के केवल 30,000 पिस बनाए गए थे और इमरान उनमें से एक है जिसके पास यह वॉच है।

बॉलीवुड के अभिनेता इमरान के पास जो कलेक्शन है उसमें रोलेक्स, ओमेगा, राडो, कार्टियर, ऑडर्मर्स पिगुएट, ब्रुगेट, जैगर ले कल्चर, पायगेट और गिरार्ड पेरेगॉक्स जैसे ब्रांड की घडिय़ां शामिल हैं।

Related News