बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक को अलविदा कह दिया है। आमिर ने ऐसा क्यों किया इसके पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि - नमस्कार दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। आपके अभिवादन ने मेरा दिल भर दिया हैऔर सोशल मीडिया पर यह मेरी आखिरी पोस्ट होगी। यह जानते हुए कि मैं बहुत अधिक एक्टिव नहीं हूं, मैं अब इसे बंद करना चाहता हूँ।हम अब वैसे ही कम्यूनिकेट करेंगे जैसे हम करते थे। AKP (आमिर खान प्रोडक्शंस) ने अपना एक चैनल खोला है। तो आपको मेरे और मेरे चैनल के बारे में और सभी अपडेट मिलेंगे।

आपको बता दें कि आमिर खान उन कलाकारों में से रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर होने के बावजूद इसमें बहुत एक्टिव नहीं रहे हैं। लेकिन, आमिर कभी-कभी अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी तस्वीरें, फ़ेकबैक तस्वीरें और फ़िल्म की शूटिंग से जुड़े अनदेखे पलों को शेयर करते हैं।

लाल सिंह चड्ढा नजर आएंगे
वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में करीना कपूर खान उनके साथ हैं। यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। फिल्म टॉम हैंक्स की लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। आमिर खान ने फिल्म से सरदार के गेटअप में अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

Related News