बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से बहुत से दिलों की धरकन बन बैठे है। आपकी भी कोई फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस होगी तो क्या आप जानते वो एक फिल्म में काम करने का कितना फीस लेते है, तो चलिए आज जानते है।

5. सोनम कपूर - सोनम अभी 5 नंबर पर है। ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन की बात करे तो सोनम का कोई जबाब नही है। नेशनल अवार्ड जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर 10.5 करोड़ की फीस लेती है।

4. कैटरीना कैफ - कैटरीना ने अपने मेहनत के दम पर आज बहुत ही खास बना ली है। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस साल फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली है। कैटरीना कैफ 11 करोड़ की फीस लेती है।

3. प्रियंका चोपड़ा - बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 13 करोड़ की फीस लेती है। वैसे अपने एक्टिंग के दम पर प्रियंका ने बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में खास जगह बना ली है।


2. दीपिका पादुकोण - पिछले साल दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर थी लेकिन इस बार 14 करोड़ की फीस के साथ दीपिका पादुकोण दूसरे स्थान पर है। एक्टिंग और खूबसूरती के मामले में दीपिका का कोई जबाब नहीं।

1. कंगना रनौत - इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहले स्थान पर है। वैसे एक्टिंग के मामले में कंगना का कोई जबाब नहीं। कंगना हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना रनौत ने 15 करोड़ की फीस ली है।

Related News