सलमान खान कथित तौर पर रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। शो के सितंबर में प्रसारित होने की उम्मीद है और तीन लोकप्रिय सेलेब्रिटीज के इस शो में आने के रूमर्स हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने कहा कि, “सलमान ऑन बोर्ड पर हैं और शो दो महीने में शुरू हो सकता है। हमने संभावित प्रतिभागियों से बात करना शुरू कर दिया है, उनमें से लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार, विवियन डीसेना,निया शर्मा और शेखर सुमन के अभिनेता के बेटे अध्ययन शामिल हैं। ”

राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज सहित बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आ चुके अध्ययन सुमन इन दिनों सुर्खियों में हैं क्योंकि उनके पिता और टीवी शो के होस्ट शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक कैम्पेन शुरू किया था।

निया शर्मा सफल टीवी शो नागिन-भाग्य का जहरीला खेल का हिस्सा थीं, जो हाल ही में समाप्त हुआ है। उन्हें टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला सूची में दो बार रैंकिंग मिली है।

विवियन डीसेना भी छोटे पर्दे पर भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं, क्योंकि वे शक्ति-अस्तिव के एहसास की, प्यार की ये एक कहानी और 2014 मधुबाला - एक इश्क एक जूनून सहित कई शोज में दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने अन्य रियलिटी शो झलक दिखला जा 8 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी भाग लिया है।

बिग बॉस 13 एक हिट सीजन था और यह सबसे लंबा सीजन भी बन गया क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका समापन हुआ था। टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ये शो जीता और आसिम रियाज़ फर्स्ट रनर-अप रहे। सेकंड रनर-अप शहनाज़ गिल रही। टीवी कलाकार पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह, शहनाज़ जरीवाला और कोएना मित्रा भी इस शो के कंटेस्टेंट थे।

Related News