तारा सुतारिया ने एक दो हिट फिल्मों में काम किया है। उनका यह सफर बहुत ही प्रेरणादायी है। बता दे की, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। उसने अपना अधिकांश जीवन कला का अध्ययन करने में बिताया है, हालाँकि उसने अधिक पारंपरिक विषयों का भी अध्ययन किया है।

बता दे की, उन्होंने बिग बड़ा बूम के साथ डीजे के रूप में काम किया है। खूबसूरत किशोरी तारा सुतारिया की विशेषता वाले इस शो को डिज्नी चैनल पर देखा जा सकता है। जिसके बाद, वह द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर, द सूट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी के भारतीय समकक्ष, साथ ही ओए जस्सी में दिखाई दीं। तारा सुतारिया ने लंदन, लवासा, टोक्यो और मुंबई में सोलो शो भी किए हैं। लुइस बैंक्स और तारा सुतारिया ने कई उत्कृष्ट रिकॉर्डिंग बनाने के लिए एक साथ काम किया। जब संगीत की बात आती है तो तारा सुतारिया की प्यारी, संगीतमय आवाज प्रसिद्ध होती है। तारा ने महज सात साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने 'तारे ज़मीन पर' और 'गुज़ारिश' जैसी फ़िल्मों के साथ-साथ जाने-माने संगीतकारों के साथ-साथ दुनिया भर के कई कार्यक्रमों में प्रदर्शन भी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,तारा सुतारिया की एक जुड़वां बहन भी है जो दिखने में बिल्कुल उन्हें पसंद करती है। उनकी जुड़वां बहन का नाम पिया सुतारिया है। शास्त्रीय बैले और पश्चिमी नृत्य के स्कूल, रॉयल एकेडमी ऑफ डांस, यूनाइटेड किंगडम, और इंपीरियल सोसाइटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग, यूनाइटेड किंगडम, दोनों ने शास्त्रीय बैले, समकालीन नृत्य और लैटिन अमेरिकी में प्रशिक्षण प्राप्त किया।

बता दे की,तारा सुतारिया ने "स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2" नाटक में करण जौहर के नए बच्चे के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड में एंट्री करने का फैसला किया है और पहले ही लोगों का दिल जीत चुकी हैं. अनन्या पांडे के साथ धर्मा फिल्म्स स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से वह मीडिया में चर्चा का विषय रही हैं।

Related News