'चक दे ​​गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सागरिका घाटगे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं, जी हाँ सागरिका घाटगे का जन्म आज ही के दिन यानी 8 जनवरी 1986 को कोल्हापुर में हुआ था.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे, भारत में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, ने अपने करियर की शुरुआत 2007 की फिल्म 'चक दे ​​इंडिया' से की, जिसमें उन्होंने भारतीय हॉकी टीम की खिलाड़ी प्रीति सबरवाल और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की भूमिका निभाई। उसी फिल्म में हॉकी टीम के कोच बने।

फिल्म बहुत बड़ी हिट रही और सागरिका को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का स्क्रीन अवार्ड भी मिला। चक दे ​​इंडिया की शानदार सफलता के बाद, सागरिका ने कई अन्य फिल्में कीं और फिल्म रश में इमरान हाशमी के साथ अभिनय किया।

"फॉक्स", "मिले ना मिले हम" जैसी फिल्मों ने भी उनके अभिनय कौशल को दिखाया। सागरिका ने मराठी फिल्म "प्रेमकी कथा" में भी अभिनय किया, जो सतीश राजवाड़े द्वारा बनाई गई थी और 2013 में रिलीज़ हुई थी। जिसके बाद सागरिका शायद ही कभी फिल्मों में दिखाई दीं। फिलहाल खबरें हैं कि सागरिका घाटगे ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। अब वह खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। सागरिका घाटगे के जन्मदिन पर न्यूज़ ट्रैक की ओर से बहुत-बहुत बधाई...

Related News