आज एक्टर ईशान खट्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बता दे की, उनके राजेश खट्टर और मां नीलिमाअज़ीम, दोनों बॉलीवुड में जाने-माने अभिनेता हैं। एक्टर पंकज कपूर की पहली शादी से अजीम के बच्चेशाहिद कपूर हैं, जो ईशान खट्टर के सौतेले भाई भी हैं। उनके जन्मदिन पर आइए हम एक दिलचस्पघटना को याद करते हैं जब वह कॉफ़ी विद करण में सौतेले भाई शाहिद कपूर के साथ दिखाई दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने कॉफ़ी विद करण डेब्यू पर, ईशान ने शाहिद कपूर के साथसोफे साझा किया। 'कॉफी शॉट्स' दौर के दौरान दोनों ने अपने सबसे अच्छे प्रदर्शन के साथ कुछ मजेदारखुलासे किए। जब होस्ट करण जौहर ने पूछा कि क्या दोनों में से कोई 'बहुत बड़ी महिला के साथ रहाहै', तो ईशान ने शराब पी ली।

महिला की उम्र कितनी है तो ईशान ने कहा, ''आपकी उम्र का एक तिहाई?'' शाहिद ने कहा, "जब आपइस शो को खत्म कर लेंगे तो वे आपको गिरफ्तार कर लेंगे," जिस पर उन्होंने जल्दी से स्पष्ट किया,"जैसे, एक तिहाई जोड़ें मेरा मतलब है। उआपकी जानकारी के लिए बता दे की, ईशान ने बचपन में शाहिद कपूर अभिनीत 2005 की फिल्म वाह!लाइफ हो तो ऐसी!. ईशान खट्टर ने अभिषेक चौबे की 2016 की फिल्म उडता पंजाब और दानिश रेंजूकी 2017 की फिल्म द ग्रेटेस्ट शोमैन के लिए सहायक निर्देशक के रूप में काम किया । ईशान कैटरीनाकैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फोनभूत में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Related News