बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन रोचक होता जा रहा है। बिग बॉस हाउस में कंटेस्‍टेंट्स रोज ही कुछ नया धमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। बात करें जैस्मिन भसीन दिन पर दिन बिग बॉस हाउस में अपनी छवि को नुकसान पहुंचाती जा रही हैं। जैस्मिन को वीकेंड के वार पर शो के होस्‍ट सलमान खान भी इस बारे में बता चुके हैं कि वह जो बिग बॉस हाउस में कर रही हैं, उससे स्‍क्रीन पर वह अच्‍छी नजर नहीं आ रही हैं। मगर इन सबके बावजूद जैस्मिन खुद में सुधार नहीं कर पा रही हैं।

जैस्मिन भसीन बिग बॉस हाउस में कुछ ही लोगों को मजबूत मानती हैं और अपना कॉम्‍पीटीशन समझती हैं। खासतौर पर घर में आए नए चैलेंजर्स को जैस्मिन कमजोर समझने की गलती कर रही हैं। राखी, अर्शी, सोनाली और विकास गुप्‍ता को जैस्‍मीन खुद से कमजोर मानती हैं और उन्‍हें टास्‍क में तवज्‍जो भी नहीं देती, जबकी यह सभी अपने आप में स्‍ट्रॉन्‍ग हैं और नोमिनेशन में फैंस के भारी वोटों से हमेशा ही एलिमिनेशन से बच भी जाते हैं।

इतना ही नहीं, जैस्मिन ने राखी सावंत और विकास गुप्‍त को कई बार सॉफ्ट टार्गेट बनाने की कोशिश भी की है। जैस्मिन की इस हरकत की वजह से न केवल सोशल मीडिया पर उनका विरोध किया गया बल्कि शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी उन्‍हें बहुत खरी-खोटी सुनाई।

बिग बॉस हाउस में अली गोनी जैस्मिन के सपोर्टर बन कर आए थे। अली के आने से पहले जैस्मिन अपने लिए स्‍टैंड तक नहीं ले पाती थीं। जब से अली गोनी की बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई है जैस्मिन कम और अली ज्‍यादा नजर आते हैं। अली के सहारे जैस्मिन टास्‍क में टिकी रहती हैं। घर में भी जैस्मिन से ज्‍यादा अली की पूछ है। घर के सदस्‍य जहां जैस्मिन को नपसंद करते हैं वहीं अली को पसंद भी करते हैं और मजबूत भी मानते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जैस्मिन का अपना कोई गेम ही नहीं है, वह केवल वही करती हैं, जो अली उनसे कहते हैं। ऐसे में जैस्मिन की छवि दिन पर दिन कमजोर होती जा रही है।

Related News