बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाली हैं। जहां कुछ समय पहले सोनम कपूर मां बनी हैं. वहीं आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में बिपाशा की गोद भराई सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरों ने फैंस को खुश कर दिया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले, उन्होंने अभिनेता और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। इसके बाद से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने कई प्रेग्नेंसी लुक्स भी पोस्ट किए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की गोद भराई का फंक्शन हुआ। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.


बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं बिपाशा बसु
बिपाशा बसु ने अपने बेबी शॉवर फंक्शन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में वह पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है, साथ ही बिपासा की बड़ी बिंदी उनके बंगाली लुक में चार चांद लगा रही है. बिपाशा बसु बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।


मां और करण के साथ फोटो शेयर
कुछ तस्वीरों में बिपाशा पति करण और मां के साथ नजर आ रही हैं। बिपाशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं आप जैसी मां बनना चाहती हूं। तुमसे प्रेम है माँ

इतना ही नहीं उन्होंने एक शॉर्ट वीडियो क्लिप भी शेयर किया है जिसमें वह रस्म के मुताबिक बंगाली खाना खाती नजर आ रही हैं.


प्रशंसकों का दिल जीता
फैंस बिपाशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम बहुत खूबसूरत हो। वहीं दूसरे ने लिखा- दुनिया की सारी खुशियों के आप हक़दार हैं, बहुत ख़ूबसूरत! भगवान आपको, करण और आपके बच्चे को आशीर्वाद दे। बाकी फैंस भी इसी तरह अपना प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस क्यूट कपल को बधाई और प्यार दिया है.

Related News