करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज 22 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के वो डायरेक्टर थे। फिल्म के 22 साल पूरे होने के मौके पर अंजलि यानी सना सईद ने जो कुछ कहा है, उसके कुछ अंश यहां दिए गए हैं।

शाहरुख उस समय भी पसंदीदा थे

सना सईद ने फिल्म में शाहरुख की बेटी अंजलि की भूमिका निभाई। फिल्म का हिस्सा होने के अनुभव के बारे में, वह कहती हैं कि वह उस समय बहुत छोटी थीं और उस समय उन्हें इस बात का अहसास भी नहीं था कि वह कितने बड़े सबल्स के साथ काम कर रही हैं। अब, इतने वर्षों के बाद, वह यह अनुभव कर रही है। शाहरुख खान भी उस समय उनके पसंदीदा थे।

करण जौहर ऐसे इमोशनल सीन करते थे

कुछ इमोशन जो फिल्म में दिखाए गए थे। उनका श्रेय करण जौहर को जाता है। सना कहती हैं कि करण जौहर ऐसे सीन के लिए उनके बगल में बैठते थे। यह बहुत अच्छी तरह से समझाया गया था। वे एक ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश कर रहे थे जिसमें उन्होंने विशेष भावनाओं को महसूस किया। तब सीन शूट किया गया था। सना का कहना है कि इस फिल्म के बाद उन्हें काफी अटेंशन मिली।

कलाकारों की 22 वीं वर्षगांठ का जश्न

कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में सलमान खान भी विशेष भूमिका में थे। आज फिल्म की रिलीज की तारीख की 22 वीं वर्षगांठ है। फिल्म आज भी लोगों के बीच पसंदीदा है।

Related News