बिपाशा बसु ने तब सभी सुर्खियां बटोरीं जब अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं। बता दे की, बिपाशा बसु अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक खुशी के साथ गोद भराई के लिए तैयार है।

आमंत्रण की टैगलाइन और इस अवसर की थीम कुछ ऐसी है जिसने ध्यान खींचा। टैगलाइन पढ़ी गई - "एक छोटा बंदर रास्ते में है"। इस बीच, घटना के लिए थीम या ड्रेस कोड का उल्लेख किया गया, "लेडीज - पिंक एंड पीचिस एंड जेंट्स - लैवेंडर एंड ब्लूज़।" निमंत्रण में यह भी उल्लेख किया गया है कि अतिथि को कोविड -19 के लिए आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बच्चे और जल्द ही माँ को कोई नुकसान न हो। गोद भराई में बिपाशा और करण ग्रोवर के करीब 20 लोग ही शामिल होंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए अपने सभी प्रशंसकों को एक प्यारा सा धमाका किया था! उसने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पति के साथ बेबी बंप दिखाते हुए कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की थीं। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार, हमारे लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था, इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे। "

Related News