इस समय बिग बॉस अपने 14 वे सीजन में है और इस बार टीआरपी को लेकर जहां एक और बवाल खड़ा हुआ है और अब बिग बॉस के घर से एक और खबर आ रही है बताया जा रहा है कि रुबीना दिलैक की बगावत पर सलमान खान अब भड़क गए हैं और उन्होंने यहां तक कहा कहा कह दिया है कि यह अब आपको भारी पड़ेगा।

कोविड-19 के दौर में इस बार भी बिग बॉस का शो लगातार चल रहा है और सीजन की शुरूआत में ही सहयोग का टीआरपी में नहीं आना कंटेस्टेंट और टीवी में कस के लिए चिंता का विषय है और इसी को लेकर अब शो में इस बार भी लगातार थ्रिलर पैदा करने की कोशिश की जा रही है। वही बिग बॉस की शुरुआत में अब कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल होता हुआ भी देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हर सीजन की तरह इस बार भी हर कंटेस्टेंट जीत की रेस में आगे निकलने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है और इसी बीच सलमान खान ने शो के दूसरे वीकेंड का वार शो होस्ट करने वाले हैं जहां पर वह रुबीना दिलैक की क्लास लेने वाले हैं।

नहीं आपको बता दें कि इस समय बिग बॉस में एक टास्क दिया गया था जिसमें रुबीना स्टार्स को करने से मना कर देती है रुबीना कहती है कि वह इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं है इस पर सलमान खान का ही भड़क जाते हैं और रूबीना दिलाईक को फटकार लगाना शुरु कर देते हैं। इस वीकेंड पर सलमान खान कहते हैं कि अगर आप कहें तो हर चीज हम आप से अप्रूव करवा लेते हैं रुबीना फिर अपना हाथ खड़ा करती है और कहती है सर मुझे क्या अपना पॉइंट ऑफ यू के लिए डांट पड़ेगी।

उसके बाद सलमान खान उन पर भड़क कर कहते हैं कि वह उन्हें के साथ बहुत ही तमीज से बात कर रहे हैं लेकिन वहां कोई कंटेस्टेंट नहीं है और अब उनकी यह गलती उन्हें बहुत भारी पड़ने वाली है यह प्रोमो शेयर करते हुए लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related News