टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सात फेरे लेकर ससुराल में दाखिल हो गई हैं. जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं. नवविवाहित करिश्मा तन्ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें करिश्मा अपने पति वरुण बंगेरा के साथ ससुराल में प्रवेश कर रही हैं। सभी ससुराल वाले उनका तहे दिल से स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में वरुण की मां थाली में हल्दी डालकर दोनों का स्वागत करती हैं. दोनों लव बर्ड्स ने अपने हाथों में हल्दी लगाकर दीवार पर हाथ रख दिया। वरुण की मां करिश्मा को बेटा कहती हैं और उनका स्वागत करती हैं। वीडियो में वरुण की मां करिश्मा से कहती हैं, चलो बेटा सीधे पैर से कलश गिराना है. करिश्मा चावल से भरा कलश गिराते हुए ससुराल में कदम रखती है। और लक्ष्मी वरुण के घर आती है।

पूरा परिवार तालियां बजाता है और करिश्मा का स्वागत करता है. गुलाबी रंग की साड़ी में गहनों के साथ करिश्मा अपने पति वरुण के साथ घर में प्रवेश करती है। वरुण पीले रंग का कुर्ता पहनते हैं, काला चश्मा पहनते हैं, वहीं करिश्मा का हाथ पकड़कर आगे बढ़ते हैं। वहीं ससुराल पहुंचकर करिश्मा तन्ना ने किचन की पहली रस्म भी पूरी कर ली है। जिसका वीडियो भी करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Related News