बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके प्रिंस नारुला इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बिग-बॉस सीजन 9 में शुरू हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी अब बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है। प्रिंस और युविका 12 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं।

जी हां, प्रिंस और युविका की लव स्टोरी बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी जिसके बाद बिग बॉस के बाहर भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटौर चुके है। दोनों की शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। शादी से पहले गुरुवार को मेहंदी फंक्शन का आयोजन किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही है।

जी हां सोलश मीडिया पर मेहंदी की वायरल हो रही इन तस्वीरों में युविका और प्रिंस दोनों बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। युविका ने मेहंदी सेरेमनी में हरे रंग का लहंगा-चोली पहना था जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लवर ज्वैलरी पहनी है। अपने मेहंदी सेरेमनी में युविका परी सी खूबसूरत लग रही थी।

वहीं बात करे प्रिंस की तो उन्होंने व्हाइट रंग का कुर्ते में नजर आए। मेहंदी सेरेमनी में युविका ने प्रिंस ने डांस किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। शादी के फंक्शन में कुछ टीवी स्टार्स भी नजर आएं।

प्रिंस और युविका की मुलाकात पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 में हुई थी। शो के दौरान ही दोनों की पक्की दोस्ती हुई और एक दुसरे को पसंद करने लगे। जिसके बाद ही दोनों की लव स्टोरी आगे बढऩे लगी और अब शादी करने वाले है।

अभी हाल ही में प्री-वेडि़ंग फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटोश सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्री-वेडि़ंग फोटोशूट की ये तस्वीरें प्रिंस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Related News