इंटरनेट डेस्क| सलमान खान की नई फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाली थी लेकिन किन्ही कारणों से उन्होंने फिल्म को करने से इंकार कर दिया। अभिनेत्री के फिल्म को करने से इंकार करने के बाद से ही हर कोई ये जानना चाहता है कि फिल्म में उनकी जगह अब लीड रोल में कौनसी अभिनेत्री नजर आने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की फिल्म भारत में कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आएंगी। इस बात की पुष्टि खुद दबंग खान ने सोशल मीडिया पर की है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने 30 जुलाई को कैटरीना कैफ का फिल्म "भारत" में शामिल होने के लिए स्वागत किया। सलमान खान ने ट्वीट किया "एक सुन्दर और सुशील लडक़ी जिसका नाम है कैटरीना कैफ है। हम आपका 'भारत' की दुनिया का स्वागत करते हैं।

कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के साथ कई हिट दिए हैं अब अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित "भारत" में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएंगी।

इससे पहले जफर और कैटरीना कैफ "मेरे ब्रदर की दुल्हन" में भी साथ में काम कर चुके है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बाज तीनों ने पहले फिल्म टाइगर जिंदा है में साथ में काम किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म में सलमान और कैटरीना की कैमेस्ट्री की सराहना की गई थी। अब कैटरीना आने वाली फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

भारत में कैटरीना कैफ की एंट्री की खबर सबसे पहले जफर ने दी थी। फिल्म के बारे में बात करते हुए 38 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि " मैं भारत के लिए एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। हमने पहले भी साथ में काम किया है और अब एक बार फिर से साथ में काम करना बहुत दिलचस्प होगा।

Related News