मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। कई लोग इसके शिकार हो रहे हैं। मुंबई का क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के मुख्य चयनकर्ता और अभिनेता सलिल अंकोला ने कॉर्नावायरस का शिकार हो गए। अंकोला ने रविवार को अपने स्वयं के कोरोना संक्रमण की सूचना दी। अंकोला ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करके इसकी जानकारी दी है। इस फोटो में अंकोला अस्पताल में नजर आ रही है। आश्चर्यजनक रूप से, अंकोला को उसके जन्मदिन से एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 1 मार्च को अंकोला का जन्मदिन है।

अंकोला वह खिलाड़ी हैं जिन्होंने दुनिया के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। कराची में 15 नवंबर से 20 नवंबर के बीच खेला गया टेस्ट मैच अंकोला के करियर का एकमात्र टेस्ट मैच साबित हुआ। उन्हें कभी भी सफेद जर्सी में भारत के लिए खेलते हुए नहीं देखा गया है। हालांकि, उन्होंने भारत के लिए 20 वनडे खेले और 13 विकेट लिए।

अंकोला ने रविवार को लिखा कि उनका कोरोना संक्रमित था, "कल मेरा जन्मदिन है और कोविद -19 ने मुझे जगा दिया है। यह एक अविस्मरणीय जन्मदिन होगा। इस बात से गुज़रना डरावना है। लेकिन मुझे इससे बाहर निकलने के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है। मैं जल्द ही वापस आऊँगा।


अंकोला ने अपना आखिरी मैच भारतीय टीम के लिए 13 फरवरी 1997 को खेला था। लेकिन एक हड्डी के ट्यूमर के कारण, वह धीरे-धीरे क्रिकेट से हट गए और फिर अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया। कुछ फिल्मों के अलावा, अंकोला ने छोटे पर्दे पर भी काम किया, यहाँ उनके सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'विक्राल और गबराल राह', 'शहहा कोई है' हैं। वह बिग बॉस शो के बारे में भारत की बहुत चर्चा का हिस्सा भी बने। लेकिन पिछले साल दिसंबर में वह अचानक क्रिकेट की दुनिया में लौट आए। वह मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य चयनकर्ता के रूप में लौटे।

Related News