pc: India Today

अंकिता लोखंडे के दिल में सुशांत सिंह राजपूत के लिए खास जगह है। अंकिता, जिन्होंने "बिग बॉस" के 17वें सीज़न में साथ रहने के दौरान दिवंगत अभिनेता के साथ गहरा संबंध साझा किया था, ने हाल ही में सुशांत के साथ अपने रिश्ते के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।

पॉप सिंगर ऑउरा से बातचीत के दौरान अंकिता से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया पर लोगों को ब्लॉक करती हैं। उन्होंने उत्तर दिया, "हां, मैं करती हूं।" मुनव्वर ने आगे कहा, "मैं नजरअंदाज करता हूं।" इस चर्चा के दौरान, अंकिता खुद को उस चुनौतीपूर्ण दौर को याद करने से नहीं रोक सकीं, जिससे वह सुशांत के निधन के दौरान गुजरी थीं।

अंकिता ने कहा, "वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। मुझे उस दौरान कई लोगों द्वारा की जा रही गंदी बातों के कारण ब्लॉक करना पड़ा। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थी, इसलिए मैंने ब्लॉक करने का फैसला किया।"

सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में जानकारी साझा करते हुए, अंकिता ने खुलासा किया, "सुशांत और मैं 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले और एक महीने के भीतर, हमने डेटिंग शुरू कर दी। हम सात साल तक एक साथ थे।"

PC: news18

26 फरवरी 2016 को उनका ब्रेकअप हो गया, जिसे अंकिता ने एक कठिन समय बताया। उन्होंने बताया, "वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहा था और मुझे लगा कि मैं पीछे छूट गई हूं। यह इतना बुरा था कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है।"

अंकिता ने सुशांत के परिवार के बारे में भी विवरण दिया, जिसमें कहा गया कि भले ही वह बिहार से थे, लेकिन उनका परिवार विभिन्न स्थानों पर फैला हुआ था। उन्होंने कहा, "उनका एक हाई एजुकेटेड परिवार था, सभी बहुत इंटेलिजेंट थे। सुशांत बहुत बुद्धिमान था और मैथ्स की प्रॉब्लम सॉल्व किया करता था. वह IIT सटूडेंट था और उसने पूरे इंडिया में 7वीं रैंक हासिल की थी।"

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वालरल हो गई थी. इसे लेकर अंकिता ने कहा, 'वह फोटो देखकर लग रहा था कि वो सो रहा है। मैं लगातार वह फोटो देखे जा रही थी और ऐसा लग रहा था उसके दिमाग में बहुत कुछ था। मैं उसे बहुत अच्छे से जानती थी। उसके दिमाग में बहुत कुछ होगा लेकिन सब खत्म हो गया, आप कुछ नहीं हो, अब बस एक बॉडी हो। '


अंकिता ने आगे कहा, "उन्हें अंतरिक्ष में गहरी रुचि थी; उन्होंने चांद पर एक घर भी खरीदा था। अगर वह जिन्दा होता और भी बहुत कुछ हासिल करता। टूट गया वो किसी चीज से, नहीं होना चाहिए था.।"

21 जनवरी 1986 को पटना में पैदा हुए सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को मुंबई में निधन हो गया।

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports News

Related News