टेलीविजन के सबसे विवादास्पद और बहुप्रतीक्षित शो में से एक नए सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हां, आपने सही अनुमान लगाया। बिग बॉस सीजन 16 के साथ वापस आ रहा है और होस्ट सलमान खान एक और ब्लॉकबस्टर सीजन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। चैनल ने शो का पहला प्रोमो जारी किया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं, जो नए सीजन की एक झलक दिखाते हैं।

प्रोमो वीडियो में, सलमान खान एक काले रंग के अवतार में एक स्थान पर चलते हुए सभी पिछले धमाकेदार प्रतियोगियों, बीबी विजेताओं और उनके खेलों में एक फ्लैशबैक देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ्लैशबैक में गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान और शिल्पा शिंदे और तनीषा मुखर्जी हैं।

वॉयसओवर बजता है, “15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा लेकिन इस बार बिग बॉस अपना गेम देखेंगे। सुबाह होगी पर आसमान में चांद दिखाई देगा, ग्रेविटी उड़ेगी हवा में, घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा, परछाई भी साथ छोडेगी वो भी खेलेगी अपना खेल। " फिर सलमान खान कहते हैं, "क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेंगे।"

अक्टूबर के पहले सप्ताह से बिग बॉस 16 के ऑन-एयर होने की उम्मीद है। जन्नत जुबैर रहमानी, मुनव्वर फारुकी, विवियन डीसेना, कनिका मान कुछ ऐसे नाम हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने शो के लिए हामी भरी थी।

Related News