सलमान खान सीजन 4 से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने अब तक शो के 12 सीजन को होस्ट किया है और साथ ही बिग बॉस 16 के होस्ट के रूप में भी वापसी करेंगे। बिग बॉस 16 के प्रोमो ने सभी का ध्यान खींचा है, और यह 1 अक्टूबर 2022 को कलर्स टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है। इस बारे में कई रिपोर्टें हैं कि रियलिटी शो में कौन भाग लेगा। खैर, कंटेस्टेंट के अलावा सलमान की फीस भी शहर की चर्चा बन जाती है।

इस साल भी मनोरंजन समाचारों के लिए कई रिपोर्टें आई हैं कि सलमान खान शो के लिए कितनी राशि चार्ज करेंगे। कुछ रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि सुपरस्टार शो के लिए 1000 करोड़ रुपये चार्ज कर रहा है। ।हालाँकि, निश्चित रूप से, रिपोर्ट झूठी निकली।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी वापस नहीं आएगा क्योंकि सीजन 1 के अपेक्षित राजस्व से कम होने के बाद प्रायोजक इसके बारे में उत्सुक नहीं हैं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि इस साल, सलमान अपनी फीस में वृद्धि नहीं करेंगे, बल्कि वेतन में कटौती करेंगे।

पिछले साल ऐसी खबरें थीं कि सलमान ने बिग बॉस 15 के लिए 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे और अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो इस साल उन्हें इससे कम मिलेगा। खैर, न तो शो के निर्माताओं और न ही सलमान ने कभी भी आधिकारिक तौर पर सुपरस्टार द्वारा ली जाने वाली फीस पर चर्चा की है।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों की बात करें तो ऐसी खबरें आई हैं कि लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी, खतरों के खिलाड़ी 12 के फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू, भाभी जी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे, इमली के फहमान खान, नुसरत जहां, फ्लोरा सैनी और अन्य सेलेब्स ने शो के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी आधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की गई है।

Related News