ऐसा लगता है कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि तुम बिन अभिनेता बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान सरप्राइज का खुलासा कर सकते हैं।

ऐसी कई खबरें आ रही हैं कि राकेश अपने बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन शमिता शेट्टी के साथ फिर से जुड़ जाएंगे। वह बिग बॉस ओटीटी में टॉप 5 फाइनलिस्ट में शामिल थे। बीबी दर्शकों ने शमिता और राकेश के बीच की केमिस्ट्री का आनंद लिया और सोशल मीडिया पर दोनों को खूब प्यार मिला।

अब, अगर एक नई मीडिया रिपोर्ट की माने तो शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी वीकेंड का वार एपिसोड में राकेश की वाइल्ड कार्ड घोषणा करेंगी। ETimes के अनुसार, एपिसोड में मनीष पॉल और हिना खान भी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे और हाउस मेट्स को कुछ कठिन टास्क करने पड़ेंगे।

बिग बॉस ओटीटी पर, राकेश और शमिता ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार किया था और घोषणा की कि वे घर के बाहर भी अपना कनेक्शन जारी रखेंगे। घर से बाहर आने के बाद, उन्हें मुंबई में एक रोमांटिक डिनर डेट पर भी देखा गया, जिसके बाद राकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद से फैंस को उनके रिलेशन के बारे में एक अधिकारिकता मिल गई।

हमारे साथ एक इंटरव्यू में राकेश ने बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता के परिवार से मिलने की भी पुष्टि की। उन्होंने कहा, "वे प्यारे लोग हैं। मेरा उनके साथ समय अच्छा रहा। इतना अच्छा परिवार पाकर शमिता धन्य हैं।"

उस समय बिग बॉस 15 में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि, "मुझे नहीं लगता कि मैं अभी फिर से आऊंगा। हां, यह आकर्षक है लेकिन कई अन्य चीजें हैं जो पाइपलाइन में हैं। मैं घर में रहा हूँ। मुझे खुशी है कि मैं 6 हफ्ते घर में था और मुझे समझ आया कि यहाँ कैसे रहना है। मैं बिग बॉस जैसे प्लेटफॉर्म के लिए वास्तव में आभारी हूं क्योंकि इसने मुझे जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजें दीं और मुझे बहुत कुछ सिखाया लेकिन अभी मैं नहीं जा रहा हूं। लेकिन ऐसा नहीं है कि कभी नहीं।"

Related News