बिग बॉस 15 में शुरूआती हफ्ते में ही हमें कई तरह के झड़गे, दोस्तियां और प्यार देखने को मिल रहा है। ऐसा लगता है कि प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली लगातार एक-दूसरे के विरोधी हैं। उनका झगड़ा एक चिंगारी की तरह कभी भी भड़क उठता है।

यह दूसरी बार है जब दोनों में तीखी नोकझोंक हुई है और प्रतीक जय के कमेंट्स से चिढ़ गए हैं।

शमिता शेट्टी प्रतीक को बताती है कि वह असाइनमेंट के दौरान घायल हो गई थी, जिससे प्रतीक गुस्सा हो जाता है, और सभी पर चिल्लाता है और उन्हें टास्क में बल प्रयोग न करने का आदेश देता है।

खुद को सही ठहराने के लिए, जय भानुशिला ने कहा, "मैंने नहीं किया" (मैंने बल प्रयोग नहीं किया), जिस पर प्रतीक चिल्लाया, "आप चुप रहो यार!" जय को इस बात से गुस्सा और अपना गुस्सा दिखाने के लिए खड़ा हो गया, जिसके बाद उसने मौखिक रूप से प्रतीक का अपमान किया।

प्रतीक फूट-फूट कर रोने लगा और किसी को गाली देने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। वह भड़क गया और खुद को थप्पड़ मारने लगा। उसे ऐसा करने से रोकने और उसे शांत करने के लिए घर के अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया।

जय भानुशाली, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, विधि पंड्या, सिम्बा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, अफसाना खान, साहिल श्रॉफ, मीशा अय्यर, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल इस समय शो में हैं।

जैसा कि निर्माताओं ने वादा किया था, बिग बॉस का जंगल हाई-ऑक्टेन एक्शन और शानदार दंगल से भरा होगा। सीज़न की जबरदस्त शुरुआत हुई है कंटेस्टेंट को भी इस जंगल में जूझना होगा। वे लगभग एक सप्ताह से घर में हैं और उन्हें एक स्पष्ट संदेश मिला है: जंगल में जीवित रहना मुश्किल होने वाला है!

Related News