बिग बॉस 15 के इस हफ्ते के नॉमिनेशन की घोषणा हो चुकी है। आपको बता दें कि घर वालों की आपसी सहमती के चलते डोनल बिष्ट और विधि पांड्या पहले ही घर से बाहर हो चुके हैं। सदस्यों ने निशांत भट को घर का कप्तान चुना है। नियम के अनुसार केवल मुख्य घर केसदस्य ही कप्तानी के पात्र होते थे। अब निशांत भट्ट ने प्रतीक सहजपाल को बचा लिया है। दोनों काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। साथ ही पिछले एक हफ्ते में प्रतीक ने अपने खेल और एटीट्यूड में काफी सुधार किया है। उन्होंने नॉमिनेशन के लिए 8 नाम लिए हैं। इनमें करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी जैसे कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं।

लोग उम्मीद कर रहे थे कि माइशा अय्यर और ईशान सहगल नॉमिनेट होंगे। बहुत सारे लोगों को उनका इक्वेशन पसंद नहीं आ रहाहैं। यहां तक ​​कि निशांत भट्ट भी ईशान सहगल को पसंद नहीं करते हैं। सिम्बा नागपाल और अफसाना खान भी रिस्क जोन में हैं। अफसाना खान के व्यवहार ने भी बहुत से दर्शकों को प्रभावित किया है। इसी बीच शो में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। घरवालों की आपसी सहमती के जरिए डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को घर से बेघर किया गया है।

यह बहुत दुखद है क्योंकि आपसी सहमती के जरिए किसी को नॉमिनेट करना जल्दबाजी होगी। साथ ही, डोनल बिष्ट ने बाहर अपने काफी फैंस बना लिए हैं। लोगों को उनकी पर्सनैलिटी काफी पसंद आई। विधि पांड्या ने भी टास्क को बखूबी अंजाम दिया। सलमान खान के कहने के बावजूद कि डोनल काफी ठीक कर रही थी, यह अजीब लगता है कि उन्हें इतना जल्दी आउट कर दिया गया।

Related News