बिग बॉस 15 के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एक और तेजरन मोमेंट दिखाई दिया। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बॉन्डिंग बिग बॉस 15 का सबसे चर्चित टॉपिक रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में करण और तेजस्वी के बीच काफी झगड़े हो रहे हैं। हमने यह भी देखा कि रश्मि देसाई के घर के अंदर वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने पर उनके रिश्ते को कैसे प्रभावित किया। पिछले हफ्ते भी, हमने करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाशको लताड़ते देखा था। हालाँकि, दोनों ने जल्द ही चीजों को सुलझा लिया। लंबे समय से करण तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स को छुपा रहे थे और कह रहे थे कि वह उसे बहुत पसंद करता है। एपिसोड में, वह तेजस्वी के लिए और सबके सामने अपनी फीलिंग्स को कबूल करते हैं।

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार के एपिसोड में , सीक्रेट सांता का एक सेशन आयोजित किया गया। तेजस्वी को करण से उनका गिफ्ट मिलता है। वह उन्हें अपनी पसंदीदा पांडा जैकेट गिफ्ट करेंगे। अभिनेत्री को एक हाथ से लिखी हुई चिट्टी भी मिलेगी जिसमें करण आखिरकार अपने प्यार का इजहार करेंगे। लेटर की पोस्ट-स्क्रिप्ट में वह अपनी सच्ची फीलिंग्स के बारे में बताएंगे जिसे तेजस्वी सबके सामने जोर-जोर से पढेंगी। उसमे लिखा होगा "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"

तेजस्वी उसे पढ़ कर शरमा जाएगी। वह उसे उसके गालों पर एक किस भी करेगी। बिग बॉस 15 वीकेंड का वार का नया प्रोमो यहां देखें:

साथ ही, एपिसोड में हम देखेंगे कि सलमान शमिता से घर के कामों और हाथ में दर्द के बारे में पूछते हैं। राखी सावंत इस पर जोक करेंगी और इस से सलमान खान हँसते नजर आएँगे । हालांकि, शमिता खुश नहीं होती और आंसू बहाती है।

Related News